क्रिकेटर शुभमन गिल का बीटएक्सपी (beatxp) के साथ समझौता। लोगों को करेंगे फिटनेस के लिए जागरूक

लाइमलाइट मुम्बई। बहुत ही कम समय में इंडियन क्रिकेट टीम के चमकते हुए सितारे शुभमन का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। इस समय वह दुनिया के सबसे लोकप्रिय युवा खिलाड़ी बन चुके हैं। शुभमन सिर्फ अपने खेल पर ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देते हैं। यह उनकी लाइमलाइट का ही नतीजा है कि फिट-टेक कंपनी बीटएक्सपी (beatxp) ने खिलाड़ी शुभमन गिल के साथ एक समझौता की घोषणा की है

शुभमन गिल इस साझेदारी के बारे में खुशी जाहिर करते हुए कहते हैं “बीटएक्सपी के साथ साझेदारी करके मैं बहुत रोमांचित हूं एक खिलाड़ी फिटनेस बनाए रखने के महत्व को समझता हूं और बीटएक्सपी की फिटनेस केंद्रित स्मार्ट वॉच व्यक्तियों को अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए एकदम सही गैजेट है मैं इस ब्रांड के साथ काम करने और अपने देश के युवाओं के बीच फिटनेस के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए उत्सुक हूं।”

बीटएक्सपी के बिजनेस डायरेक्टर आशीष धवन ने गिल के इस समझौते पर कहा “बीटएक्सपी के साथ शुभमन के जुड़ाव को लेकर हम उत्साहित हैं क्योंकि फिटनेस के प्रति उनका अनुशासन एकदम शानदार है। वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं और हमारे प्रोडक्ट उनके डेडीकेशन के साथ पूरी तरीके से मेल खाते हैं। ब्रांड के साथ उनकी यह साझेदारी भारतीय बाजार में फिटनेस केंद्रित प्रोडक्ट को बढ़ाने में हमारे प्रयासों को बढ़ाएगी।

मालूम हो कि शुभमन पिछले दिनों भारतीय टीम और आईपीएल में अपनी टीम गुजरात टाइटंस के साथ लगातार उम्दा प्रदर्शन करते आ रहे हैं। यही वजह है कि उनके इस शानदार प्रदर्शन के चलते दो बड़े आईसीसी इवेंट डब्लू टीसी फाइनल और वनडे वर्ल्ड कप के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में चयन किए गए हैं। ये उनकी लोकप्रियता ही है कि उनके फैंस की टेरेस बहुत लबी होती जा रही है।

ias Coaching , UPSC Coaching