Anand Mohan Son Wedding: राजशाही अंदाज में हुई आंनद मोहन के बेटे की शादी, इन दिग्गजों ने की शिरकत


पटना/देहारादून. पूर्व सांसद और बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन (Anand Mohan Son Marriage) के बेटे राजद विधायक चेतन आंनद (Chetan Anand Marriage)और डॉक्टर आयुषी सिंह ने बुधवार को देहरादून में शादी कर ली है. वेन्यू को लेकर तमाम अटकलों के बीच आनंद मोहन के बेटे चेतन की शादी देहरादून के लकजेरिया फॉर्म हाउस में हुई. इस खास शादी में कई वीआईपी शिरकत करने पहुंचे. देहरादून का लकजेरिया फॉर्म हाउस में हो रही इस राजशाही शादी के दौरान चेतन आनंद ने क्रीम कलर की शेरवानी पहन रखी थी, वहीं उनकी दुल्हन डॉक्टर आयुषी सिंह मरून रंग के लहंगे में नजर आ रही थीं.

मीडिया की चकाचौंध से दूर बिहार के शिवहर से विधायक चेतन मोहन और डॉक्टर आयुषी शादी के बंधन में पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी समेत कई उद्योगपति भी शामिल हुए. इस शादी को लेकर बिहार में कई दिनों से चर्चा हुई थी. पटना में हुई सगाई के कार्यक्रम में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत कई अन्य नेताओं ने शिरकत की थी. पहले इस शादी का वेन्यू पटना में भी तय किया गया था. लेकिन, बाद में सीक्रेट तरीके से चेतन आनंद और आयुषी की शादी देहारादून में संपन्न हुई.

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के खिलाफ पटना में परिवाद दर्ज, तेजस्वी ने भी उठाया सवाल, जानें क्या है मामला

आपके शहर से (पटना)

इस शादी के लिए देहारादून के लकजेरिया फॉर्म हाउस को काफी खूबसूरत तरीके से फूलों से सजाया गया था. वहीं मौके पर सुरक्षा के भी कड़ी व्यवस्था की गयी थी. शादी में करीबी लोगों को ही आने का निमंत्रण भेजा गया था. चेतन की शादी के दौरान उनके पिता आनंद मोहन और पत्नी लावली आनंद भी काफी खुश नजर आ रही थीं. बताया जा रहा है कि आनंद मोहन ने अपनी रिहाई को लेकर उठ रहे विवाद को देखते हुये शादी का वेन्यू पटना से बदलकर देहरादून कर दिया.

Tags: Bihar News, Uttarakhand news, Wedding Ceremony

Source link

ias Coaching , UPSC Coaching